जनसंपर्क के दौरान बीजेपी प्रत्याशी रमेश खटीक का विरोध

वोटर ने लगाया फर्जी केस दर्ज कराने का आरोप

शिवपुरी – जिले की करैरा विधानसभा क्षेत्र के ढिगवास गांव में रविवार को करीब 11 बजे जनसंपर्क के दौरान बीजेपी प्रत्याशी रमेश खटीक को विरोध का सामना करना पड़ा है। दरअसल, बीजेपी प्रत्याशी गांव में चुनाव प्रचार के लिए गए थे। जहां वह लोगों से मुलाकात कर अपने पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे थे।
ग्रामीणों से जनसंपर्क करते बीजेपी प्रत्याशी रमेश खटीक।

इसी बीच एक युवक ने उन पर फर्जी एफआईआर दर्ज कराने का गंभीर आरोप लगाया। साथ ही गांव से वापस लौटा दिया। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
वायरल वीडियो में साफतौर पर दिखाई दे रहा है कि भाजपा प्रत्याशी रमेश खटीक अपनी कार से ढिगवासा गांव में जनसंपर्क के लिए आए थे। जहां एक युवक उनसे बहस कर रहा था। बाद में रमेश खटीक अपनी कार में बैठ गए और वह युवक वहां से लौटने लगा तभी कार से कुछ दूरी पर अन्य युवकों ने उसे रोक कर कहा कि वह डरता क्यों है।
जो बात है वह खुलकर रमेश खटीक के सामने बोले इसके बाद वह युवक वापस रमेश खटीक की कार पर पहुंचा। जहां उसने रमेश खटीक पर आरोप लगाया कि जब वह विधायक थे. उस समय उसकी लड़ाई हो गई थी। जिस पर उन्होंने एसपी से कहकर मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी।

मोबाइल हाथ में लिए युवक ने फर्जी केस लगवाने का लगाया आरोप

जिस पर रमेश खटीक कार से उतरे और युवक से कहा कि मैने कभी ऐसा नहीं किया है। यदि तुम्हें भरोसा नहीं है, तो चलो कौन से मंदिर पर कसम खानी है। इस बात का युवक कसम खाने को तैयार हो गया। भाजपा प्रत्याशी ने पीछे कदम खींच लिए और उनके समर्थकों ने उन्हें वापस कार में बैठा लिया और ग्रामीणों ने उन्हें वहां से रवाना कर दिया।
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में साफतौर देखा जा सकता है कि युवक रमेश खटीक पर झूठी एफआईआर दर्ज कराने का आरोप लगा रहा है। इस दौरान बीजेपी प्रत्याशी खटीक यह कहते हुए नजर आए कि वह किसी भी मंदिर पर कसम खाने को तैयार है। हालांकि, बाद में अन्य ग्रामीणों ने भाजपा प्रत्याशी को वहां से जाने के लिए कह दिया। इसके बाद भाजपा प्रत्याशी कार में बैठकर रवाना हो गए।