कन्या विवाह योजना में मेकअप बॉक्स में कंडोम और गर्भ निरोधक गोलिया बांटी गई

बहन-बेटियों के साथ भद्दा मजाक कर उनको और कितना अपमानित करेंगे शिवराज मामा – संगीता शर्मा

भोपाल – झाबुआ के थांदला में हुये मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना के तहत विवाह सम्मेलन, जिसमें 296 जोड़े परिणय सूत्र में बंधे, लेकिन शिवराज सरकार योजना ने एक बार फिर बहन बेटियों को अपमानित किया और बेशर्मी की सभी हदें पार कर नया कारनामा कर दिखाया। शायद प्रदेश में नहीं देश में पहली बार ऐसा शर्मनाक कृत्य हुआ है कि झाबुआ जिले के थांदला में मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना में मेकअप बाक्स में कंडोम और गर्भ निरोधक गोलियां बांट रही है सरकार, इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि इससे ज्यादा बेशर्मी क्या हो सकती है शिवराज सरकार की ?
मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की उपाध्यक्ष संगीता शर्मा ने इस मामले में बयान जारी करते हुए कहा है कि माननीय शिवराज जी कितना अपमान करेंगे आप मध्यप्रदेश की बहन-बेटियों का। संगीता शर्मा ने कहा कि यहीं नहीं इसके पूर्व भी डिंडोरी में कन्या विवाह में प्रेगनेंसी टेस्ट कराया गया था। जात रहे कि अप्रैल माह में डिंडोरी जिले के गड़सराई कस्बे में लाड़ली लक्ष्मी योजना के तहत आयोजित सामूहिक विवाह समारोह में कन्याओं की शादी के पहले 219 दुल्हनों का प्रेग्नेंसी टेस्ट कराया गया था, जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री स्वयं वर्चुअल शामिल होकर नव विवाहित जोड़ों को सुखी वैवाहिक जीवन के लिए शुभकामनाएं दी भी, जिसे लेकर पूरे प्रदेश में बड़ा बवाल खड़ा हुआ था और सरकार को कटघरे में खड़ा किया गया था।
संगीता शर्मा ने पूछा है कि आखिर मामा जी और कितना शर्मिंदा करेंगे बहनों, बेटियों और भांजियों को।
सुश्री संगीता शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार महिलाओं को अपमानित करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहीं है। महिलाओं को अपमानित करने का षड्यंत्र कहा तक उचित है। बार-बार महिलाओं को अपमानित करने का कृत्य देश में केवल मध्यप्रदेश में ही सबसे ज्यादा देखा गया है। मप्र सरकार से कहना चाहती हूं इन आदिवासी बहन-बेटियों, मप्र की महिलाओं जिसे आप बहन बेटियों बताते हैं, मप्र सरकार इन बहन-बेटियों के साथ बहुत की घटिया, घिनौना और भद्दा मजाक कर रही है, जो बेहद निंदनीय और शर्मनाक है। शिवराज सरकार यदि इसी तरह बहन-बेटियों का मजाक उड़ाती रही तो यही बहन-बेटियों आपसे इस अपमान का बदला अवश्य लेंगी।