सीएम के कार्यक्रम में ग्रामीणों को लेकर आ रही बस उमरिया नगर के घंघरी ओवरब्रिज पर पलटी

बस में सवार एक ग्रामीण, एक रोजगार सहायक सहित चार लोगों की मौत

उमरिया – बुधवार को सीएम के कार्यक्रम में ग्रामीणों को लेकर आ रही बस उमरिया नगर के घंघरी ओवरब्रिज पर पलट गई। इस घटना में बस में सवार एक ग्रामीण, एक रोजगार सहायक सहित चार लोगों की मौत हो गई। जिसमें तीन की मौके पर और रोजगार सहायक कि इलाज के लिए ले जाते समय मौत हो गई। मरने वाले दो बाइक सवार थे जिन पर बस पलट गई थी। इस घटना में दो दर्जन से ज्यादा लोगों को चोट लगी है जबकि पांच की हालत गंभीर बनी हुई है। बस में साठ से ज्यादा लोग सवार थे। मरने वालों में दिवस कुमार विश्वकर्मा पिता दयाराम विश्वकर्मा उम्र 26 साल निवासी ओबरा, घनश्याम विश्वकर्मा पिता शिवप्रसाद विश्वकर्मा उम्र 30 साल निवासी धौरई और निलेश सिंह पिता जगतधारी सिंह उम्र 30 साल निवासी बकेली शामिल हैं। मरने वालों में दिवस कुमार विश्वकर्मा और शिवप्रसादu विश्वकर्मा आपस में साले-बहनोई थे।
नेशनल हाईवे ओवर ब्रिज के ऊपर टायर फटने के चलते बस अनियंत्रित होकर पलट गई। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल से 5 किमी पहले हुए हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई जबकि कई अन्‍य ग्रामीण घायल हो गए हैं। घायलों में 5 की हालत गंभीर बताई जाती है। इस हादसे के बाद सड़क पर जाम की स्थिति बन गई। किसी राहगीर ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस सड़क पर लगे जाम को खुलवाने का प्रयास करती रही।
काफी मशक्‍कत के बाद पुलिस और स्‍थानीय लोगों ने प्रयास करके बस उठा दी जिसके कारण रास्ता खोला जा सका। रास्‍ता खुलने से जाम में फंसे वाहन धीरे-धीरे आगे बढ़ने लगे।