माफिया अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या के मामले में संज्ञान ले सुप्रीम कोर्ट – कमलनाथ

सत्यपाल मलिक ने बड़ा खुलासा किया – कमलनाथ

भोपाल – माफिया अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या के मामले में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने सुप्रीम कोर्ट से स्वतः संज्ञान लेने की मांग की है। कमलनाथ ने कहा है कि दुख की बात है आज खुले रूप से मर्डर हो रहे हैं। कमलनाथ ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने प्रश्न किया है कि उत्तरप्रदेश और देश को किस और घसीटा जा रहा है।
उन्होंने कहा, बड़े दुख की बात है कि खुले रूप से मर्डर हुए हैं, ये क्या इशारा करते हैं कि हमारी कानून व्यवस्था क्या है? उत्तरप्रदेश में और अपने देश में क्या राजनीति हो रही है? साफ तौर पर मर्डर हो रहे हैं।
कमलनाथ ने कहा एक दिन किसी का होता है, एक दिन किसी के भाई का होता है, यह क्या संकेत हैं? समाज के लिए सोचने की बात है। उत्तरप्रदेश और अपना देश कहां घसीटा जा रहा है। यह घटना घटना बड़ी दुर्भाग्यपूर्ण है। इस पर सुप्रीम कोर्ट के जज स्वत: संज्ञान लेकर जांच के ऑर्डर करें।
कमलनाथ रविवार को भोपाल PCC दफ्तर में बाल कांग्रेस की बैठक में शामिल होने पहुंचे थे। इसी दौरान कमलनाथ की मौजूदगी में रीवा के मनगवां से बसपा की विधायक रहीं शीला त्यागी ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।
जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक के इंटरव्यू को लेकर भी कमलनाथ ने अपने विचार रखे हैं। पूर्व CM कमलनाथ ने कहा- सत्यपाल मलिक का इंटरव्यू देख लीजिए। उन्होंने जो कहा, बहुत बड़ा खुलासा है। बता दें, सत्यपाल मलिक ने एक इंटरव्यू में कहा है कि 2019 में कश्मीर के पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुआ हमला सिस्टम की अक्षमता और लापरवाही का नतीजा था। उन्होंने इसके लिए CRPF और केंद्रीय गृह मंत्रालय को खासतौर पर जिम्मेदार बताया। तब राजनाथ सिंह गृहमंत्री थे। मलिक ने कहा कि CRPF ने सरकार से अपने जवानों को ले जाने के लिए विमान मांगा था, लेकिन गृह मंत्रालय ने ऐसा करने से इनकार कर दिया था। मलिक ने भ्रष्टाचार के प्रति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीरो टॉलरेंस नीति पर भी सवाल उठाते हुए दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को करप्शन से बहुत नफरत नहीं है।