नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने कहा- कमलनाथ ही हमारे नेता हैं, उन्हीं के नेतृत्व में होगा चुनाव

स्थिति उत्पन्न कर रहे हैं – गोविंद सिंह

भोपाल – मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने बड़ा बयान दिया है। गोविंद सिंह ने कहा, एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ ही हमारे नेता हैं, उन्हीं के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाएगा।
डॉ. गोविन्द सिंह ने कहा, मध्यप्रदेश में माननीय कमलनाथ जी हमारे नेता हैं और उन्हीं के नेतृत्व में विधानसभा 2023 का चुनाव लड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि कुछ लोग साजिश पूर्वक मेरे बयान को मेरी मंशा के विपरीत प्रस्तुत कर भ्रम की स्थिति उत्पन्न कर रहे हैं, जब कि मैंने कहा है कि प्रदेश के प्रमुख नेताओं की बैठक में हम सबने कमलनाथ जी को अपना नेता मानकर उन्हीं के नेतृत्व में चुनाव लड़ने की सहमति व्यक्त की है।
नेता प्रतिपक्ष ने कहा, मैंने ये जरूर कहा है कि परम्परा अनुसार विधायक दल की बैठक में नेता का चयन किया जाता है। यदि कहीं कोई दिक्कत आती है तो ही विधायक दल की बैठक में चुनाव होता है।
उन्होंने कहा कि जब सभी ने कमलनाथ जी को नेता माना है और मैंने भी माना है, फिर इस बात को कुछ समाचार पत्रों ने तोड़-मरोड़कर प्रकाशित व प्रचारित किया है। मैं ऐसे किसी भी बयान का खंडन करता हूं, जो पार्टी में फूट डालने के मकसद से प्रकाशित किए गए हैं।