दहशत में प्रोफेसर दंपती, बोले- खंडवा में कैसे रह पाएंगे?

कारोबारी पिता-पुत्र की थी मारपीट; पीड़ित बोले- थप्पड़ मारे, पत्नी के बाल खींचे

खंडवा – खंडवा में दो दिन पहले प्रोफेसर दंपती से सुपर मार्केट में हुई मारपीट मामले में पीड़ित ने शुक्रवार को जिला कोर्ट में अपने बयान दर्ज कराए। दंपती ने बताया कि आरोपियों ने उन्हें धमकाया था कि अगर तुम माफी नहीं मांगते तो तुम्हारे टुकड़े-टुकड़े करवा देते। इधर जैन समाज ने इस मामले में पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए।
बता दें कि 1 नवंबर को प्रोफेसर राेमिल जैन और उनकी प्रोफेसर पत्नी अंजलि जैन कार से कहीं जा रहे थे। इस दौरान आरोपी महीप भसीन की कार से उनकी कार की टक्कर हो गई। इसी को लेकर हुए विवाद के बाद आरोपी महीप भसीन ने सुपर मार्केट में घुसकर दंपती की पिटाई कर दी थी। इस दौरान महिला के बाल खींचे। प्रोफेसर को चांटे मारे।
पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई है। सीसीटीवी देखकर पता चला कि आरोपी महीप, गगन और राजा भसीन हैं। कार राजा भसीन के नाम पर है।
प्रोफेसर रोमिल जैन ने बताया कि घटना के बाद रात करीब 9 बजे शिकायत करने हम मोघट थाने पहुंचे। पुलिस को घटनाक्रम बताया। करीब एक घंटे तक पुलिस ने बैठाए रखा। वहां मौजूद सब इंस्पेक्टर करण सिंह सोलंकी ने कहा- वो भी तुम्हारे खिलाफ केस दर्ज करवाएंगे। इतने में समाज के लोग भी थाने पहुंच गए। उन्होंने कार्रवाई की मांग की।

इधर, आरोपी पिता-पुत्र और भाई भी थाने आ गए। उन्होंने पहले समझौते के लिए दबाव बनाया। धमकी दी कि तुम केस दर्ज करवाओगे, तो हम भी करवाएंगे। दबाव के बाद पुलिस ने रात करीब 10:30 बजे मारपीट, गाली-गलौज की सामान्य धाराओं में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।