कांग्रेसियों से आमने सामने के मुकाबले में नहीं आए भाजपा के दिग्गज, चिंटू चौकसे बोले- डरपोक हैं सब

इंदौर प्रेस क्लब द्वारा मध्य प्रदेश चुनाव के लिए आयोजित था कार्यक्रम

इंदौर – इंदौर प्रेस क्लब द्वारा MP Election के लिए आयोजित आमने सामने के मुकाबले में कैलाश विजयवर्गीय kailash vijayvargiya के बाद रमेश मेंदोला और गोलू शुक्ला ने भी कांग्रेसी नेताओं का सामना नहीं किया। कार्यक्रम के लिए समय देने के बावजूद सबने अंतिम समय पर आने से मना कर दिया।
इंदौर प्रेस क्लब द्वारा आयोजित कार्यक्रम आमने सामने में आने से भाजपा नेता बच रहे हैं। पहले भाजपा के महासचिव और एक नंबर विधानसभा से प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय इस कार्यक्रम में नहीं पहुंचे और बाद में गोलू शुक्ला और रमेश मेंदोला ने भी इससे दूरी बना ली। अब विधानसभा दो से कांग्रेस प्रत्याशी चिंटू चौकसे ने कहा है कि सब भाजपा नेता डरपोक हैं, यह साबित हो गया है। वे कांग्रेसी नेताओं का सामना भी नहीं कर सकते हैं। हम दमदारी से अपनी बात पत्रकारों और शहर के सामने रखने के लिए आ रहे हैं लेकिन ये भाजपा नेता डरकर हमारा सामना नहीं कर रहे हैं।
शनिवार को प्रेस क्लब में विधानसभा तीन, दो और चार के लिए आमने सामने कार्य़क्रम आयोजित किए गए। इसमें तीन नंबर विधानसभा के कार्य़क्रम के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी पिंटू जोशी प्रेस क्लब पहुंचे लेकिन भाजपा प्रत्याशी गोलू शुक्ला नहीं आ पाए। वहीं दो नंबर विधानसभा के कार्यक्रम के लिए कांग्रेस प्रत्याशी चिंटू चौकसे कार्यक्रम में पहुंचे लेकिन भाजपा प्रत्याशी रमेश मेंदोला नहीं आए। सिर्फ विधानसभा चार के कार्य़क्रम में भाजपा प्रत्याशी मालिनी गौड़, कांग्रेस प्रत्याशी राजा मंगवानी और आप प्रत्याशी डाक्टर पीयूष जोशी के सामने चर्चा करने पहुंची। गौरतलब है कि इससे पहले एक नंबर विधानसभा के कार्यक्रम के लिए कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला तो प्रेस क्लब पहुंचे थे लेकिन कैलाश विजयवर्गीय ने दूरी बना ली थी।

पहले दिन हुए विवाद के बाद बचने लगे नेता

पहले दिन कार्यक्रम की शुरुआत कांग्रेस और भाजपा शहर अध्यक्ष के आमने सामने के मुकाबले से हुई। इसमें भाजपा अध्यक्ष गौरव रणदीवे ने कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढा से यह कह दिया था कि आप भाजपा में आने के लिए मिन्नतें कर रहे थे। इस पर सुरजीत भड़क गए थे औऱ बाद में उन्होंने गौरव को मानहानि का नोटिस दे दिया था।

भोजन, भंडारे और कार्यक्रमों का पैसा कहां से ला रहे रमेश मेंदोला

विधानसभा दो के कार्य़क्रम में पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी चिंटू चौकसे ने कहा कि भोजन भंडारे और कार्यक्रमों के लिए भाजपा नेता रमेश मेंदोला कहां से पैसा ला रहे हैं यह सभी को पता चलना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि सुबह से गुंडों की वसूली गैंग व्यापारियों और धमकाने के लिए निकल जाती है और भाजपा नेताओं के कार्यक्रमों के लिए चंदा जुटाती है। उन्होंने कहा कि खुद को मिल मजदूर का बेटा और सामान्य नागरिक का बेटा बताने वाले भाजपा नेताओं के पास करोड़ों रुपए की संपत्ति कहां से आ गई यह जांच होनी चाहिए।